पटना

जहानाबाद: उधार का पचास रुपये नहीं लौटाने पर एक युवक को पीटकर किया अधमरा


जहानाबाद। जिले में उधार का 50 रुपये समय पर नहीं लौटाने पर एक युवक को बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर देने का मामला सामने आया है। घटना शकूराबाद थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की बतायी जा रही है। दरअसल सलेमपुर गांव निवासी बुलाकी मांझी का पुत्र रंजीत मांझी कुछ दिनों पूर्व गांव के ही एक लड़के से जो रिश्ते में उसका चाचा लगता है, उससे 50 रुपये उधार लिया था। चाचा द्वारा उधार का पैसा मांगा जा रहा था, परन्तु घायल युवक ने एक दिन बाद पैसे लौटाने की बात कही।

लेकिन पैसा मांगने वाला तुरंत पैसे देने के लिए दबाव बनाने लगा। जब तुरंत पैसे का इंतजाम नहीं हुआ और समय पर पैसा नहीं दे पाया तब उसके चाचा ने गांव के ही कुछ लड़कों के साथ मिलकर लाठी डंडे से बेहरमी से मारपीट कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि इतना से भी चाचा का मन नही भरा और वह मारपीट करने के लिए युवक को दुबारा ढूंढने लगे। इधर मारपीट के डर से युवक पूरी रात धान के खेत में छुपा रहा।

मामला सामने आने के बाद इस घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने जख्मी युवक को उसके परिजनों की मदद से ढूंढने निकले तो वह धान के खेत में अचेत अवस्था में मिला। फि़लहाल घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।