पटना

जहानाबाद: गैस गोदाम से दिनदहाड़े पचास हजार रुपये की लूट


      • बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम
      • मैनेजर और ग्राहक को गोदाम में बंद कर हुए फ़रार, पुलिस जांच में जुटी

मखदुमपुर (जहानाबाद)। जिले के मखदुमपुर थाना अंतर्गत टेहटा ओपी क्षेत्र के कोहरा गांव स्थित पुनीता इंडियन ग्रामीण वितरक रसोई गैस के गोदाम से बुधवार को अपराधियों ने हथियार के बल पर गोदाम के स्टॉफ़ से 50 हजार रुपये लूट लिए। दो बाइक पर सवार चार अपराधियों रुपये लूटने के बाद गोदाम के स्टॉफ़ को गोदाम के अंदर बंद कर दिया और बड़े ही आराम से भाग निकले।

इस बाबत गैस एजेंसी के प्रोपराइटर सुदामा कुमार ने बताया कि मैनेजर गोदाम बंद करके घर जा रहा था, तभी एक कस्टमर गोदाम पहुंचकर गैस देने का अनुरोध करने लगे। उनके अनुरोध करने पर मैनेजर ने जैसे ही गेट खोला, तभी चार लोग गोदाम के अंदर आ धमके और हथियार का भय दिखाकर 50 हजार रुपये लूट लिए। रुपये लूटने के बाद अपराधियों ने गोदाम मैनेजर और वहां पहुंचे ग्राहक को गोदाम के अंदर ही बंद कर दिया और गेट को बाहर से बंद कर फ़रार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद टेहटा ओपी प्रभारी धीरज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए। कुछ देर बाद एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय भी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की। ओपी प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि घटना स्थल की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी का फ़ुटेज खंगाला जा रहा है। पुलिस को कुछ इनपुट मिली है। अपराधियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस बहुत जल्द ही अपराधियों को दबोच लेगी।