पटना

जहानाबाद: टीकाकरण को ले मेगा कैंप का आयोजन कल


अभियान की सफ़लता को डीएम ने राजनीतिक दलों एवं समाजसेवियों के साथ की बैठक

जहानाबाद। जिलाधिकारी हिमांशु कुमार राय की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित ग्राम प्लेक्स भवन में शुक्रवार को आयोजित होने वाले कोविड-19 टीकाकरण मेगा कैंप को सफ़ल बनाने को लेकर सभी राजनैतिक दल, समाजसेवियों, सभी विभागों के पदाधिाकारियों के साथ बैठक आयोजित किया गया। जिलाधिकारी ने सभा में उपस्थित राजनैतिक दलों के प्रतिनिधिगण तथा संघ, संस्थाओं के प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए जिले के लिए निर्धारित किए गए लक्ष्य को पूरा करने में सहयोग देने का अपील किया।

उन्होंने सभी से अपील किया कि अपने-अपने क्षेत्रों में लाभुकों को टीका लगवाने को लेकर सत्र स्थलों के बारे में जानकारी उपलब्ध कराएं तथा अल्पसंख्यक समुदायों एवं दलित, महादलित समुदायों से आच्छादित इलाकों में विशेष प्रचार प्रसार करने में सहयोग करें। मस्जिद के इमामों, मदरसा के प्रधान, धार्मगुरु एवं अन्य प्रभावी व्यक्तियों के साथ समन्वय बैठक कर जिलावासियों को टीकाकरण को लेकर प्रोत्साहित एवं प्रेरित करें ताकि अधिक से अधिक व्यक्तियों को टीका लगाकर जिले को दिए गए निर्धारित 60 हजार के लक्ष्य को शत प्रतिशत पूरा किया जा सके।

जिलाधिकारी ने बताया कि टीकाकरण सत्र स्थल का संचालन प्रातः 7 बजे से लेकर संध्या 5 बजे तक किया जाएगा। सभी प्रखंड के वरीय पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वे अपने-अपने प्रखंडों का सघन पर्यवेक्षण करना सुनिश्चित करेंगे।