पटना

जहानाबाद: डीडीसी ने टीकाकरण सत्रों के लिए टीम को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


जहानाबाद। कोरोना वायरस संक्रमण श्रृंखला पर अंकुश लगाने की पहल में सोमवार को उप विकास आयुक्त मुकुल कुमार गुप्ता ने ऊँटा मध्य विद्यालय से 18 स्थानों पर संचालित किए जाने वाले टीकाकरण सत्रों के लिए प्रतिनियुक्त एएनएम टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मौके पर उप विकास आयुक्त ने बताया कि 18 स्थानों पर टीकाकरण सत्रों का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने टीकाकरण सत्र पर प्रतिनियुक्त की गई एएनएम को स्वयं के स्वास्थ्य सुरक्षा मानकों का अनुपालन करते हुए पूरी तत्परता एवं प्रतिबद्धता के साथ अपने कर्तव्यों को निष्पादित करने का निदेश दिया। उन्होंने जिला वासियों से अपील किया कि 18 वर्ष एवं उससे ऊपर के व्यक्ति टीकाकरण के लिए अवश्य निबंधन कराएं और अपने चयनित टीकाकरण सत्र पर जाकर कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए टीका लगवाएं।

यह टीका जीवन रक्षक है और कोरोना वायरस से बचने के लिए सुरक्षा कवच के समान कारगर है। अपने स्वास्थ और सेहत को प्राथमिकता देते हुए टीका अवश्य लगाएं और स्वयं तथा अपने प्रियजनों को कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचाए। उक्त अवसर पर उप विकास आयुक्त के अलावे सिविल सर्जन, अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी, जिला एपिडेमियलॉजिस्ट, वैक्सीन मैनेजर सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।