पटना

जहानाबाद: लॉकडाउन तोड़ने वालों पर पुलिस ने चटकाए डंडे


बिना वजह निकलने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक

जहानाबाद। सोमवार को लॉकडाउन को पालन को लेकर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए शहर में बिना काम के सड़को पर घूम रहे लोगो पर डंडे बरसाए। इस दौरान कई बाइक को जप्त कर चालान भी काटा। वहीं कई लोगो को उठक बैठक करा पुलिस ने सख्त हिदायत देते हुए लोगों को सबक सिखाया।

चौक-चौराहे पर सख्त दिख रही है पुलिसिंग

सड़को पर बेवजह घूमने वाले लोगो के खिलाफ़ पुलिस प्रशासन सख्त हो गयी। लॉकडाउन को लेकर जहानाबाद के हर चौक-चौराहे पर प्रशासन की मुस्तैदी देखने को मिल रही है। पुलिस जवानों के साथ-साथ अधिकारी भी सड़कों पर उतरे और लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराते नजर आए। जिले में लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए हाथों में डंडा लेकर पुलिस सड़कों पर दिखी। इस दौरान अनावश्यक घूम रहे लोगों को पुलिस ने उठक बैठक कराया तो कई लोगो पर डंडे भी चलाये।

इस दौरान कई वाहनों को जप्त कर उनका चालान भी काटा। एसपी के निर्देश पर पुलिस जवान सहित कई थानों की पुलिस शहर के विभिन्न इलाको में घूम घूम कर नियम को सख्ती से पालन कराने में जुटे है। कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर प्रशासन सख्ती बरत रहे हैं।

क्या कहते है एसपी

एसपी दीपक रंजन ने बताया कि 15 मई तक पूरे बिहार में लॉकडाउन लागू है। गाइडलाइन्स का पालन कराने के लिए वे सड़कों पर उतरे है। वही बेवजह घूमने वालों पर सख्ती बरत रहे है, ताकि हर हाल में लॉकडाउन का पालन कराया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का पूरी कड़ाई से पालन करें। बेवजह घरों से बाहर नही निकलें।