पटना

जहानाबाद: तेज रफ्तार टेम्पों पलटने से दो की हुई मौत, चार घायल


शादी समारोह से टेम्पों पर सवार होकर लौट रहे थे सभी लोग

काको (जहानाबाद)। थाना क्षेत्र के एसएच 71 जहानाबाद-घोसी मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार घोसी थाना क्षेत्र के देहूनी गांव से एक शादी समारोह से टेम्पो में सवार होकर हूलासगंज थाना क्षेत्र के बीर्रा गांव लौट रहे थे।

इसी क्रम में काजीसराय के समीप टेम्पू अनियंत्रित होकर पलट गयी, जिससे एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनमें से एक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। मृतक की शिनाख्त बिर्रा गांव निवासी मनकी मांझी और धोबी मांझी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि टेम्पू पर सवार सभी लोग बैंड पार्टी के सदस्य थे। वें घोसी थाना क्षेत्र के देहूनी गांव में एक शादी समारोह में बैंड बाजा बजाकर अपने गांव लौट रहे थे। इस संबंध में एक घायल ने बताया कि टेम्पो काफ़ी तेज गति में चल रही थी। इसी क्रम में काजीसराय के समीप घुमावदार सड़क होने से ऑटो चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे ऑटो पलट गयी। फ़लस्वरूप ऑटो पर सवार दो लोगों की मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को सदर अस्पताल भेजा, जहाँ से एक व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच पटना रफ़ेर कर दिया। इधर दुर्घटना की सुचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गए।