पटना

जहानाबाद: दो बाइक की टक्कर में रेलवे ड्राइवर सहित दो की मौत, एक अन्य घायल


पुलिस चेकिंग देख भागने के क्रम में बाइक से हुई टक्कर

जहानाबाद। पटना-गया राष्ट्रीय मार्ग के कडौना ओपी के समीप दो बाइक की टक्कर में रेलवे ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई। वही एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधार घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया और पटना गया राष्ट्रीय मार्ग को कड़ौना ओपी के पास जाम कर दिया।

इधर घटना की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया, तब जाकर सड़क जाम हटा। इसके बाद पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। मृतकों की पहचान बीबीपुर निवासी रेलवे ड्राइवर प्रमोद कुमार और शाहबाजपुर का निवासी मणिकांत कुमार के रूप में हुई।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार कडौना ओपी की पुलिस ओपी के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उधर से बिना हेलमेट के जा रहे रेलवे ड्राइवर प्रमोद कुमार पुलिस के डर से भागने लगे। भागने के क्रम में ही सामने आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। हादसे में रेलवे ड्राइवर की और दूसरे बाइक पर सवार मणिकांत की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा प्रमोद घायल हो गया।