पटना

जहानाबाद: निर्माण कार्य में गुणवत्ता के साथ नहीं बरते लापरवाही : डीएम


डीएम ने क्षेत्र भ्रमण कर आधारभूत संरचनाओं का लिया जायजा

जहानाबाद। जिलाधिकारी हिमांशु कुमार राय ने बुधावार को क्षेत्र भ्रमण कर जिले में आधारभूत संरचनाओं के विकास, उन्नयन एवं सौंदर्यीकरण को लेकर पदाधिकारियों को निदेशित किया। जिलाधिकारी ने सर्वप्रथम गांधी मैदान के समीप बन रहे खेल भवन सह व्यामशाला के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया गया। डीजीएम बिहार भवन निर्माण निगम द्वारा बताया गया कि उक्त संरचना दो तल को लेकर प्रस्तावित है जहां मल्टी जिम, ताइक्वांडो, रेसलिंग, भारत्तोलन, टेनिस आदि की सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी।

डीएम ने निर्देशित किया कि उक्त संरचना की गुणवत्ता के साथ कोई लापरवाही नहीं करेंगे एवं अगले वर्ष स्वतंत्रता दिवस तक निर्माण कार्य पूर्ण कर जिलावासियों को संसाधन स्वरूप उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने इस भवन के छत पर रूफ़ गार्डनिंग विकसित करने को निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने मल्लहचक मोड़ के पास अवस्थित पुराना कार्यालय जिला शिक्षा पदाधिकारी के परिसर का निरीक्षण किया। क्षेत्र भ्रमण के क्रम में जिलाधिकारी ने पुराना समाहरणालय परिसर के साथ-साथ स्पोर्टस कॉम्पलेक्स में चल रहे नवीयन एवं मरम्मति कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान कई जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।