पटना

जहानाबाद: निवर्तमान एसपी मीनू कुमारी को दी गई विदाई


 

      • नए एसपी दीपक रंजन ने किया पदभार ग्रहण
      • अपराधियों पर नकेल और जिले में शांति कायम रखना पहली प्राथमिकता : एसपी

जहानाबाद। जिले के निवर्तमान एसपी मीनू कुमारी का भावभीनी विदाई दी गई। समारोह में जिले के डीएम नवीन कुमार ने कहा कि काफ़ी कम समय में एसपी मीनू कुमारी ने जिले में एक अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि मीनू कुमारी ने एक स्वच्छ और ईमानदार छवि के एसपी के रूप में जिले में पहचान बनाई ही बेहतर पुलिसिंग को लेकर भी कई कदम उठाये। उन्होंने  उज्जवल स्वास्थ्य और शानदार कैरियर की कामना की।

इधर नए एसपी दीपक रंजन ने अपने कार्यालय पहुंच कर पद भार ग्रहण किया। इससे पूर्व जहानाबाद परिसदन में गार्ड ऑफ़ ऑनर के तहत सलामी ली। इस मौके पर एसडीपीओ समेत जिले के कई पुलिस अधिकारियों सहित पुलिसकर्मी उपस्थित थे। नवपदस्थापित एसपी दीपक रंजन ने सख्त लहजे में कहा कि अपराधियों पर नकेल कस जिले में शांति कायम रखना उनकी पहली प्राथमिकता है। अपराधी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

उन्होंने जिलेवासियों से पुलिस को सहयोग करने की अपील की। कहा कि अगर आम जनता पुलिस को सहयोग करेगी तो अपराधियों के हर मंसूबे को पुलिस धवस्त कर देगी। अपराधी बगल में घटना को अंजाम देकर चला जाता है, लेकिन आम लोग पुलिस को सही जानकारी देने से भी कतराते हैं। इस कारण पुलिस को अपराधियों तक पहुंचने में देरी होती है और वह बच निकलता है।

इसके लिए पुलिस एवं पब्लिक के बीच मित्रवत संबंध रहना जरूरी है। एसपी दीपक रंजन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आपके अगल-बगल में कोई गैर कानूनी धांधा कर रहा है या कहीं कोई आपराधिक प्रवृति वाले लोग छिपे हैं तो इसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम पुलिस गुप्त रखेगी।