पटना

जहानाबाद: पुलिस को देखते ही दूल्हा-दुल्हन ने छिपाया मुंह


बीच सड़क पर युवकों से पुलिस ने कराया कसरत

जहानाबाद। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पूरे सूबे में 25 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन सख्ती बरत रहा है। पुलिस बिना वजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों को बख्शने के मूड में बिल्कुल नहीं है। इसके बावजूद कई ऐसे लोग सड़कों पर बिना वजह घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसे लोगो के खिलाफ़ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के अरवल मोड़ के समीप एसडीओ निखिल धानराज व एसडीपीओ अशोक पांडेय के नेतृत्व में संघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस द्वारा बिना काम के सड़क पर घूम रहे कई युवाओं को बीच सड़क पर कसरत कराया और हिदायत देकर उनको छोड़ दिया।

वही वाहन जांच के दौरान एक दूल्हा-दुल्हन भी पकड़ा गया। दोनों ने मास्क नहीं पहना था। दोनों ने जैसे ही पुलिस को देखा, कपड़े से मुंह को ढंक लिया। लेकिन, तबतक पुलिस की भी नजर उनपर पड़ चुकी थी। पुलिस ने उनकी गाड़ी को रुकवाकर उन्हें जुर्माना लगाया। एसडीएम ने उनका चालान काटते हुए दोनों को सुरक्षित एवं अनुशासित जीवन जीने की सलाह दी।

एसडीएम ने कहा कि इस कोरोना महामारी में मास्क और नियमों का पालन करें ताकि किसी तरह संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। साथ ही अनुमंडल पदाधिकारी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बेवजह सड़कों पर ना घूमे और लॉकडाउन का पालन करें ताकि कोरोना संक्रमण को जल्द से जल्द रोका जा सके।