पटना

अरवल: बेखाफ़ै अपराधियों ने की युवक की गोली मारकर हत्या


युवक के शव को सड़क किनारे फ़ेंक हुए फ़रार

कलेर (अरवल)। बेखाफ़ै अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी और शव को मेहंदिया थाना क्षेत्र के बेलसार लॉक के समीप सड़क किनारे फ़ेंक दिया। गोली युवक के सिर और सीने में मारी गई जिससे युवक की मौत हो गई। मौत के बाद अपराधियों ने उसे सड़क किनारे फ़ेंक कर मौके से फ़रार हो गए। रात्रि गश्ती की टीम बुधवार देर रात उस रास्ते से गुजरी तो अचेत अवस्था में एक युवक पड़ा हुआ है, जिसके बाद सब इंस्पेक्टर राम प्रमोद सिंह ने जैसे ही उसकी जांच की तो उसके सिर में और सीने में गोली लगने का निशान बना हुआ था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने लाया और जांच की तो मृतक की जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुई, जिससे मृतक की पहचान हुई। मृतक लोदीपुर गांव निवासी सुधीर सिंह के एकलौता पुत्र रोहित कुमार के रूप में इसकी पहचान हुई। पहचान के बाद पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस घटना से परिजनों में चित्कार मच गया मृतक के माता का रो-रोकर हाल बुरा हो गया। इधर से लाने के क्रम में मेहंदीया बाजार में कुछ देर के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग 148 को जाम कर दिया। हालांकि इसे जल्द ही जाम को हटा लिया गया जिससे आवागमन शुरू हो गया।

इस मामले में मृतक के पिता सुधीर शर्मा ने दो लोगों पर नामजद और 2 अज्ञात लोगों पर मृतक के पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं मेहंदीया थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक के पिता सुधीर शर्मा के फ़र्द बयान पर राज खरसा के रहने वाले अविनाश कुमार और मनोज कुमार के साथ दो अज्ञात लोगों पर मेहंदिया थाना में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक रोहित अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है।