पटना

सिवान में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या


सीवान। सहायक सराय ओपी क्षेत्र के चमड़ा मंडी के समीप शनिवार को दिन दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने हवा में हथियार लहराते हुए चले गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई गोलियों के खोखे को बरामद किया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने  बेहोशी की हालत में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृत युवक युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिदुरती हाता निवासी डॉक्टर अब्दुल रजाक का पुत्र बाबर अली था। सराय ओपी प्रभारी तनवीर आलम ने बताया कि बाबर अली शहर के इर्द-गिर्द प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था जिसको लेकर जमीन से जुड़े अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के साथ उसका विवाद चल रहा था। जो बिदुति हाता अपने घर से बाइक पर सवार होकर घर से किसी काम से स्टेशन की तरफ जा रहा था। इसी बीच पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे चिकटोली मोहल्ले के पास देखते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया। इसके बाद वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। लोगों का कहना है कि घटना के पांच घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। इधर हत्या को लेकर शहर के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं  हो रही हैं। इस मामले में थाना अध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि हत्या में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपराधियों की धरपकड़ के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।