पटना

जहानाबाद: भवानीचक के बधार में अधमरे हालत में मिला गर्दन कटा युवक


गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पीएमसीएच हुआ रफ़ेर

जहानाबाद। जिले के कल्पा ओपी क्षेत्र के भवानीचक गांव के बधार में गर्दन कटा एक युवक खून से लथपथ अधमरा स्थिति में गिरा पड़ा मिला। गंभीर रूप से घायल युवक पर जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो इसकी तत्काल सूचना कल्पा ओपी के पुलिस को दी गयी। पुलिस ने घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद लाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रफ़ेर कर दिया।

इस संबंध में गांव के लोगों ने बताया कि युवक का गला कटा हुआ था और वह खून से लथपथ गांव के बधार में पड़ा मिला। संभावना जताई जा रही है कि किसी ने आपसी दुश्मनी के कारण युवक पर जानलेवा हमला किया है। गंभीर रूप से घायल युवक अपना नाम पता सादा कागज पर लिखकर लोगों से जान बचाने की फ़रियाद कर रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक युवक अपना नाम चिंटू कुमार, दुल्हिनबाजार थाना के सहलोरी गांव का रहने वाला बताता है।

लोगो ने युवक के हालात को देखते हुए आनन-फ़ानन में गंभीर अवस्था में पीएमसीएच भेजा गया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर घायल युवक को सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है। चूंकि, युवक का गला काटे जाने के कारण वह बोलने की स्थिति में नही है। पुलिस ने कहा कि मामलें की जांच की जा रही है।