पटना

जहानाबाद में मेगा स्किल सेंटर की जल्द होगी स्थापना : मंत्री


होली मिलन समारोह में बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग

जहानाबाद। स्थानीय रतनी फरीदपुर मंडल अंतर्गत सेंधवा ग्राम में भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के मंत्री जिवेश कुमार मिश्रा उपस्थित हुए। साथ ही विधान पार्षद डा. प्रमोद कुमार चंद्रवंशी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की गरिमामयी उपस्थिति रही। होली मिलन समारोह का आयोजन भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजेंद्र शर्मा द्वारा आयोजित किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में मनीष कुमार की गायन टीम एवं स्थानीय कलाकारों ने होली गायन के रूप में शमां बांध दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आए मंत्री एवं अन्य अतिथियों द्वारा उपस्थित लोगों के साथ एक दूसरे को गुलाल एवं फूल की पंखुड़ियां से होली की शुभकामनाएं आदान प्रदान की गई। इस अवसर मंत्री जिवेश मिश्रा ने कहा कि मिथिला और मगध की संस्कृति का अपना एक महत्व रहा है। सांस्कृतिक आदान प्रदान की विरासत को और मज़बूत करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सरकार एवं अपने विभाग द्वारा जहानाबाद जिले में अगले वित्त वर्ष तक करोड़ों की लागत से कई योजनाएं धरातल पर उतार दी जाएंगी, जिसमें प्रमुख रूप से मेगा स्कील सेंटर की स्थापना की जाएगी ताकि बहुतायत रूप में युवाओं के लिए रोजगार सृजन हो सके। वहीं जिले में सरकारी आईटीआई को टाटा एवं सरकार के संयुक्त प्रयास से सेंटर ऑफ एक्सीलेंस बनाने का प्रस्ताव है, जिसे जल्द ही मूर्त रूप दिया जाएगा।

कार्यक्रम में आए विधान पार्षद प्रमोद कुमार चंद्रवंशी नें उपस्थित लोगों को होली की शुभकामनाएं दी तथा शांति एवं सद्भाव से इस महान् पर्व को मनाने की अपील की। भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजक को बधाई दिया एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं दी। समारोह में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजीत शर्मा, गोपाल जी, पूनम शर्मा आदि शामिल रहे।