पटना

जहानाबाद: विपक्ष को अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है : मंत्री


अभिनंदन समारोह में मंत्री संतोष कुमार सुमन ने विपक्ष पर साधा निशाना

जहानाबाद। रविवार को जिला मुख्यालय स्थित टाउन हॉल में बिहार सरकार के लघु सिंचाई एवं कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। मौके पर मंत्री संतोष कुमार सुमन ने बिहार विधानसभा में शराबबंदी के नाम पर लगातार हो रहे हंगामा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। शराबबंदी पर बहस कराने की मांग करने वाले विपक्ष को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

उनके राजद विधायक रेखा देवी पर शराब को लेकर मामला दर्ज है और वही विधायक शराबबंदी को लेकर सदन में हंगामा कर रहे हैं। मंत्री ने जदयू में उपेंद्र कुशवाहा को शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इससे एनडीए के घटक दल जदयू के साथ-साथ एनडीए भी मजबूत होगी। उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए में आने से पर हमलोग उनका स्वागत करते हैं।

कार्यक्रम के दौरान हम कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि उत्तर बिहार एवं मध्य बिहार से मुख्यमंत्री अब तक बन चुके हैं। इस बार आने वाले दिनों में दक्षिण बिहार के नेता मंत्री संतोष कुमार सुमन को मुख्यमंत्री बनाने के लिए प्रयास होना चाहिए। इसके जवाब में मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री बनना और नहीं बनना तो किस्मत की बात है, लेकिन आदमी को आगे बढ़ने के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहना चाहिए।

अभिनंदन समारोह में टिकारी विधायक अनिल कुमार, हम नेता देवेंद्र मांझी, निरंजन कुमार उर्फ प्रिंस, रितेश कुमार उर्फ चुन्नू शर्मा, पम्पी शर्मा, वीरेंद्र सिंह, दीपक कुमार, मनीष शर्मा समेत बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।