पटना

जहानाबाद: सांसद ने सदर अस्पताल को सौंपा दस जम्बो ऑक्सिजन सिलेंडर


एक दिन पूर्व ही सांसद ने की थी ऑक्सिजन प्लांट लगाने की अनुशंसा

जहानाबाद। कोरोना महामारी के इस दौर में जहां पूरा देश ऑक्सिजन की कमी झेल रहा है, वहीं दूसरी ओर जहानाबाद सांसद ऑक्सिजन की कमी को दूर करने के लिए लगातार कोशिश करते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को स्थानीय सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने अपने निजी कोष से अमर शहीद जगदेव प्रसाद सदर अस्पताल को दस जम्बो ऑक्सिजन सिलेंडर दिया।

इस बाबत जानकारी देते हुए जदयू के मुख्य प्रवक्ता दिलीप कुशवाहा ने बताया कि कोरोना महामारी के इस दौर में जहानाबाद और आसपास के लोगों की इलाज में किसी तरह की परेशानी ना हो, इसके लिए सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी तत्पर हैं। वे हमेशा जिलाधिकारी और जिलास्तरीय पदाधिकारी के साथ बात कर समुचित सुविध उपलब्ध कराने के लिए निदेशित कर रहे हैं।

श्री कुशवाहा ने कहा कि इसी क्रम में अपर समाहर्ता अरविंद कुमार मंडल एवं सिविल सर्जन अरुण कुमार चौधरी को दस ऑक्सिजन सिलेंडर सौपा गया है। वहीं जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश चंद्रवंशी ने कहा कि जहानाबाद में ऑक्सिजन सिलेंडर आने से मरीजों को इलाज में और सहुलियत मिलेगा।

बता दें कि एक दिन पूर्व ही सांसद ने ऑक्सिजन प्लांट लगाने के लिए डीएम को अनुशंसा पत्र भेजा था। डीएम को लिखे अनुशंसा पत्र में उन्होंने कहा है कि ऑक्सीजन प्लांट में खर्च होने वाली राशि की अनुशंसा वे अपने सांसद निधि से करने की सहमति देते हैं। साथ ही सांसद ने ऑक्सीजन प्लांट के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखकर स्थिति से अवगत कराया है।

उन्होंने एक अतिरिक्त ऑक्सीजन प्लांट जहानाबाद में स्थापित करने का पीएम से अनुरोध किया है। सांसद के इस पहल की जदयू नेता संजय कुमार सिंह, अमित कुमार पम्मु, अश्विनी शर्मा, मुरारी यादव सहित भाजपा नेताओं ने सराहना की है।