Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

जालंधर में कार की टक्कर से फिर टूटा गुरु नानक पुरा रेलवे फाटक


जालंधर। जालंधर में एक बार फिर से लाडोवली रोड से वाया गुरु नानक पुरा वाहनों का आवागमन थम कर रह गया हैं। जालंधर-दिल्ली रेल खंड पर स्थित गुरुनानक पुरा रेलवे क्रासिंग पर लगा गेट एक कार की टक्कर से टूट गया है। पोलिंग नाके से ड्यूटी कर लौट रहे पुलिस मुलाजिम की कार गेट के साथ जा टकराई, जिसके बाद गेट अलग होकर नीचे गिर पड़ा। आनन-फानन में रेलवे क्रासिंग को बंद किया गया और ट्रेनों को वहां से गुजारा गया। मौके पर मौजूद पुलिस मुलाजिम ने बताया कि रेलवे फाटक बार-बार ऊपर नीचे हो रहा था इसी वजह से उनकी कार फाटक के नीचे फंस गई।

हालांकि रेलवे मुलाजिम ने कहा कि अन्य वाहन रुके हुए थे। पुलिस मुलाजिम की तेज रफ्तार कार एक का एक गेट से आकर टकरा गई। जिस वजह से गेट टूट कर नीचे गिर गया। काबिले जिक्र है कि बीते कुछ महीनों से लगातार गुरु नानक पुरा रेलवे क्रासिंग के साथ वाहन टकराने की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। वजह यह है कि लोग रामा मंडी जाने की बजाय नानक पुरा रोड को ही हाईवे तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक मार्ग के तौर पर प्रयोग कर रहे हैं। इस रेलवे क्रासिंग के ऊपर ट्रेनों का भारी आवागमन होने के चलते फाटक को बार-बार बंद करना पड़ता है और ट्रैफिक थम कर रह जाता है। तेजी से रेलवे क्रासिंग से गुजर जाने की कोशिश के चलते ही वाहन गेट से टकरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वोट डालने आए निगम कर्मी की एक्टिवा चोरी

जालंधर। डेविएट में बने पोलिंग बूथ पर परिवार सहित वोट डालने के लिए आए आर्य नगर, गुलाब देवी रोड निवासी नगर निगम कर्मी अभिलाश की एक्टिवा चोरी हो गई। एक्टिवा में उसके व उसके परिवार के चार मोबाइल भी पड़े हुए थे। थाना एक की पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अभिलाश ने बताया कि वो अपने भाई और भाभी के साथ वोट डालने के लिए आया था। पोलिंग बूथ में मोबाइल नहीं ले जाने दे रहे थे, जिसके चलते चार मोबाइल एक्टिवा में ही रख दिए। वोट डाल कर वापस आए तो देखा कि एक्टिवा चोरी हो चुकी है।