पटना

जाले: प्रियंका गांधी बाड्रा के संवेदना पत्र के साथ कांग्रेसी पहुचे साइकल गर्ल ज्योति के घर


जाले (दरभंगा)(आससे)। कांग्रेसी डॉ मशकुर अहमद उस्मानी गुरुवार को अपने कई समर्थकों के साथ कमतौल थाना क्षेत्र के सिरहुल्ली गांव पहुंच कर साइकल गर्ल ज्योति को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बांद्रा द्वारा हस्ताक्षरित शोक संवेदना पत्र प्रदान कर सांत्वना दी। मौके पर डॉ उस्मानी ने कहा कि खूब पढ़ो, पढ़ाई का सारा खर्च पार्टी वहन करेंगी। ज्योति जैसी बच्चियां हमारे समाज के लिए एक मिसाल है। यह अंधेरे में एक रौशनी की तरह हैं और पूरे देश के युवाओं के लिए प्रेरणा है।

ऐसे में मैं और मेरी पार्टी यह अपना कर्तव्य समझते हैं कि हम इन बच्चों के भविष्य को नई और सकारात्मक दिशा देने में सहयोग करें। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कितने अफसोस कि बात है कि सरकार की लापरवाही की वजह से न जाने कितने लोगों ने अपनों को खो दिया है। ज्योति जैसे मज़दूर परिवार को भयंकर दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

ज्योति जैसे होनहार बच्चों का भविष्य ख़तरे में है। हम ऐसी निकम्मी सरकार से सवाल करते हैं कि आख़िर यह शोषण कब रुकेगा। इसके उपरांत डॉ उस्मानी ने ज्योति को कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर उपलब्ध कराया। मौके पर सभी कांग्रेसियो ने ज्योति को ढांढस बंधाया।

मालूम हो कि बीते बुधवार की रात कांग्रेस महासचिव श्री मती बांड्रा ने दूरभाष पर साइकल गर्ल ज्योति से वार्ता कर इसके पिता मोहन पासवान के हुए असामायिक निधन पर संवेदना प्रकट कर दुख व्यक्त किया एवम् पढ़ाई जारी रखने की अपील किया। इस अवसर पर नौसाद, संजीव कुमार ठाकुर, भूपेश ठाकुर, रंजन झा, दानिश, रिजवान, चांद मुखिया, डॉ कैशर आदि कांग्रेसी मौजूद थे।