News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जितिन प्रसाद ने छोड़ा हाथ तो छलक उठा कांग्रेस का दर्द, अजय कुमार लल्लू बोले- ये विश्वासघात है


  • कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए जितिन प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी में दाखिला ले लिया है. बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद जितिन प्रसाद ने कांग्रेस को निशाने पर लिया तो देश के विपक्षी दल ने भी इस पर पलटवार किया है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जितिन प्रसाद को विश्वासघाती बताया है. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उन्होंने जो किया है, वो अच्छा काम नहीं है. साथ ही उन्होंने जितिन पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपनी जमीन नहीं बचा सका, वह बीजेपी को कैसे फायदा देगा. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में सभी को बढ़ने का मौका मिलता है.

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस में वह केंद्रीय मंत्री रहे, सांसद रहे. उन्होंने परिवार के लोग यानी उनके पिता भी कांग्रेस में मंत्री सांसद रहे. जिसकी पहचान कांग्रेस पार्टी ने बनाई, जिसके संघर्ष, जिसको सांसद मंत्री कांग्रेस ने बनाया. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय लल्लू ने कहा कि जो जितिन प्रसाद जी ने किया है वो कहीं से भी अच्छा काम नहीं माना जा सकता है. जितिन प्रसाद को पिछले समय में कांग्रेस ने जितना सम्मान दिया, जितना मान मर्यादा दी, उसके बाद भी कांग्रेस के साथ विश्वासघात उन्होंने किया है. सफलता उनसे कोसों दूर रहेगी.

बता दें कि कांग्रेस नेता मनमोहन सरकार में मंत्री रहे जितिन प्रसाद ने बुधवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया. जितिन प्रसाद पिछले काफी समय से कांग्रेस में उपेक्षित होने के कारण नेतृत्व से नाराज चल रहे थे. बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने कहा कि मैंने पिछले 8-10 सालों में ये महसूस किया है कि आज देश में अगर कोई असली मायने में संस्थागत राजनीतिक दल है तो भाजपा है. बाकी दल तो व्यक्ति विशेष क्षेत्र के हो गए मगर राष्ट्रीय दल के नाम पर भारत में कोई दल है तो भाजपा है.