News TOP STORIES छत्तीसगढ़ नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जिस दिन चुनाव के नतीजे आएंगे मुझे नहीं पता मैं जेल में रहूंगा या बाहर, MP के सिंगरौली में बोले केजरीवाल


सिंगरौली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को ईडी ने आज यानी गुरुवार (2 नवंबर) को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस बीच सीएम केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के सिंगरौली में रोड शो किया। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे। आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। केजरीवाल के रोड शो में काफी भीड़ देखने को मिली।

सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल का रोड शो

पिछले दिनों दिल्ली शराब नीति घोटाले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने समन जारी किया गया था। ईडी के सामने हाजिर होने के बजाए उन्होंने सिंगरौली में रोड शो किया।

बीजेपी पर जमकर बरसे सीएम

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के अंदर रोज खड़े होकर ये धमकी दे रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे। केजरीवाल के शरीर को तो गिरफ्तार कर लोगे, लेकिन केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे। इस एक केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर लोगे, लेकिन लाखों करोड़ों केजरीवाल को कैसे गिरफ्तार करोगे? हमें गिरफ्तार कर लो कोई फर्क नहीं पड़ता। केजरीवाल जेल जाने से नहीं डरता

जिस दिन चुनाव के नतीजे आएंगे मुझे नहीं पता मैं जेल में होऊंगा या बाहर रहूंगा, लेकिन मैं जहां पर भी रहूंगा, मुझे आवाज आनी चाहिए कि लोग कह रहे हों कि केजरीवाल आया था सिंगरौली में और सिंगरौली वालों ने ऐतिहासिक जीत देकर भेजा।

रानी अग्रवाल के लिए किया रोड शो

केजरीवाल ने ईडी को पत्र लिखकर उन्हें नोटिस वापस लेने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि एजेंसी का समन अवैध और राजनीति से प्रेरित है। सीएम केजरीवाल और मान ने सिंगरौली से पार्टी उम्मीदवार और आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल के लिए रोड शो में हिस्सा लिया। बता दें कि रानी अग्रवाल सिंगरौली शहर की मेयर भी हैं। रानी ने पिछले साल बीजेपी और कांग्रेस के प्रभुत्व वाले राज्य में सभी को हैरान करते हुए मेयर का चुनाव जीता था। 230 सदस्यीय मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होगी और 3 दिसंबर को रिजल्ट घोषित होंगे।