पटना

जेडीयू एमएलसी तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन


पटना के आईजीआईएमएस में चल रहा था इलाज

पटना। बिहार में कोरोना से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। सबसे खराब स्थिति तो राजधानी पटना की है। हालात ऐसे कि कोरोना मरीजों की भर्ती के लिए अस्पतालों में बेड नहीं है। सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी ऑक्सीजन की किल्ल्त खत्म होने का नाम नहीं ले रही। पटना के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी किल्लत है। खबर आ रही है कि कोरोना की वजह से जेडीयू एमएलसी तनवीर अख्तर का निधन हो गया है। जेडीयू एमएलसी तनवीर अख्तर कोरोना होने के बाद आईजीआईएमएस में इलाज चल रहा था।

उनकी सेहत में लगातार गिरावट हो रही थी। बताया जा रहा है कि लंग्स इन्फेक्शन और ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण उनकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था। कोरोना के खिलाफ जिंदगी की जंग आखिरकार तनवीर अख्तर हार गए। पटना के आईजीआईएमएस में उन्होंने अंतिम सांस ली।

बता दे तनवीर अख्तर जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश के इंचार्ज थे। एमएलसी तनवीर अख्तर विधानसभा कोटे से 2016 में एमएलसी बने थे और उनका कार्यकाल जुलाई 2022 तक था। इनके निधन से राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष, विधान परिषद सभापति समेत कई नेताओं ने शोक जताया है।