पटना

बड़ा हादसा टला : हाजीपुर में यात्री बस में अचानक लगी भीषण आग, ड्राइवर और खलासी झुलसे


हाजीपुर (आससे)। रामाशीष चौक बस स्टैंड के पास खड़ी यात्री बस में अचानक लगने से धू-धुकर जलकर जल गई। बस चालक और खलाशी झुलस कर घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची फायर ब्रिगेड की गाड़ी काफी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, झुलसे चालक एव खलासी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब 11 बजे सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक पर एक खड़ी यात्री बस में अचानक आग लगने से आसपास के लोगो मे अफरा-तफरी मच गई। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता की आग की लपटें तेज हो गयी। लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, तब तक बस पूरी तरह से जल गई।

हादसे के वक्त गनीमत थी कि बस में कोई यात्री सवार नहीं थे, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। बताया जा रहा है कि बस स्टैंड के पास हाजीपुर से पटना जाने के लिए बस चालक बस को लेकर आगे कर रहा था तभी बस में आग लग गई।

मौके पर पहुचे अग्निशमन विभाग के डीएसपी फैज आलम ने बताया कि बस में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची थी और आग पर काबू कर लिया गया। वहीं, सदर अस्पताल में इलाज करा रहे बस के चालक गणेश कुमार ने बताया कि बस मुजफ्फरपुर जिले के सरैया से हाजीपुर होते हुए बस पटना जा रही था। इसी क्रम में हाजीपुर में यात्रियों को उतारा गया था। इसके बाद आग लग गई। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।