Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जेपी नड्डा बोले- आज हर आम आदमी की आवाज है ‘मोदी है तो मुमकिन है’


नई दिल्ली, । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम हमेशा उनके कामों में इनोवेशन देखते हैं, जिसके तहत प्रधानमंत्री ने नमो एप (NAMO App)के जरिए माइक्रोसाइट पर एक माड्यूल तैयार किया है।

नमो एप की  विशेषताएं

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने नमो एप के बारे में बताया कि यह ऐप इंटरस्टिंग, इंटरेक्शन, इंफार्मेशन और इनोवेशन से भरपूर है। नड्डा ने कहा, ‘नमो एप पर इस विशेष मंच में बहुत सारी इंटरैक्टिव और सूचनात्मक विशेषताएं हैं। मंच में वीडियो, ग्राफिक्स और लेखों का संग्रह है जो मोदी सरकार द्वारा आठ वर्षों में किए गए कार्यों का विवरण देता है।’

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा

मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ मोदी सरकार की आत्मा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है और एक उत्तरदायी और सक्रिय सरकार की शुरुआत की है। नड्डा ने आगे कहा, आज हर आम आदमी की आवाज है- ‘मोदी है तो मुमकिन है’ क्यूंकि उन्हें पता है कि हां यह संभव है अगर पीएम मोदी हैं।