Latest News पटना बिहार

जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह की बिगड़ी तबीयत, PMCH में कराया गया इलाज


आरजेडी विधायक अनंत सिंह को पेट और गर्दन में दर्द की शिकायत के बाद पटना के पीएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में जांच के लिए लाया गया था.

पटना: बिहार के मोकामा विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक अनंत सिंह इनदिनों बीमार चल रहे हैं. उन्‍हें पेट दर्द और सर्वाइकल पेन की शिकायत है. इसी क्रम में मंगलवार को दर्द बढ़ने के कारण उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच बेउर जेल से पटना के पीएमसीएच में इलाज के लिए लाया गया.

डॉक्टर्स ने दी कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह

इलाज के बाद पुलिस उन्हें वापस बेऊर जेल ले आयी है. मिली जानकारी अनुसार अनंत सिंह को पेट और गर्दन में दर्द की शिकायत के बाद पटना के पीएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में जांच के लिए लाया गया था. जांच के बाद उन्हें एमआरआइ के लिए पीएमसीएच के दूसरे विभाग में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद आरजेडी विधायक को कंप्लीट बेड रेस्ट पर रहने की सलाह दी है.

अनंत सिंह ने कही ये बात

वहीं, तबीयत खराब के बारे में पूछे जाने पर बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने अपने अंदाज में कहा, ” जरामनी तबीयत तो खराब होता ही है.” मतलब थोड़ी बहुत तबीयत तो खराब होते ही रहती है.

गौरतलब है कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह प्रतिबंधित हथियार रखने और वायरल ऑडियो मामले में पटना के बेउर जेल में सजा काट रहे हैं. जेल में रहने के बावजूद आरजेडी ने विधानसभा चुनाव 2020 में उन्हें मोकामा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था. वहीं, अनंत ने उक्त सीट पर भारी मतों से जीत भी हासिल की थी.