Latest News पटना बिहार

जेल में भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव, ट्वीट कर बोले- न पानी है, न वॉशरूम है


  • कोरोना के संकट काल में बिहार में लोगों की मदद कर फिर से चर्चा में आए जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव इस वक्त जेल में हैं. बीते दिन पटना पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें पहले हिरासत में लिया, फिर 32 साल पुराने एक केस में गिरफ्तार कर लिया. अब पप्पू यादव वीरपुर की जेल में हैं और भूख हड़ताल पर बैठे हैं.

बुधवार सुबह पप्पू यादव की ओर से ट्वीट किया गया, जिसमें उन्होंने जेल के हाल को बयां किया है. पप्पू यादव से ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं. न पानी है, न वॉशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है.

पप्पू यादव ने आगे लिखा कि कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है. मेरी लड़ाई जारी है!

पप्पू यादव ने इसके अलावा एक ट्वीट में लिखा कि साथियों, मैं जेल में हूं, पर जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए. रानीगंज विशनपुर की बेटी सोनी जो मां-पिता को खो अनाथ हो गई, उन्हें अपनी मां को मजबूरन दफनाना पड़ा. उनकी भरपूर मदद करें! वहीं, बहन रुचि जिनके अस्मत पर डॉ अखिलेश ने हाथ डाला, उन्हें न्याय दिलाने को लड़ें!