Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय लखनऊ

जो हुआ अच्छा हुआ… असद अहमद के एनकाउंटर पर बोली उमेश पाल की पत्नी जया


लखनऊ, । अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। असद के अलावा एनकाउंटर में शूटर गुलाम भी मारा गया है। बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ यूपी के झांसी में हुई है। दोनों अपराधियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। उधर, इस एनकाउंटर के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

‘जो हुआ अच्छा हुआ’

जया पाल ने एनकाउंटर के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा, “जो हुआ अच्छा हुआ, इंसाफ की शुरुआत हुई… प्रशासन न्याय दिलाएगा।” जया पाल ने आगे कहा कि सीएम योगी ने जो किया है बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है। पुलिस ने बहुत सहयोग किया।

ये मेरे बेटे को श्रद्धांजलि: उमेश पाल की मांग

उमेश पाल की मां शांति देवी ने भी सीएम योगी को धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी जी को न्याय दिलाने के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं सीएम से अपील करती हूं कि हमें आगे भी न्याय दें। हमें सीएम पर पूरा भरोसा है। ये एनकाउंटर मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है।

ये नया भारत है: डिप्टी सीएम

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “मैं इस कार्रवाई के लिए यूपी एसटीएफ को बधाई देता हूं। अपराधियों द्वारा फायरिंग किए जाने पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। अपराधियों के लिए संदेश है कि यह नया भारत है। यूपी में योगी सरकार है, सपा नहीं है जिसने अपराधियों को संरक्षण दिया।”