News TOP STORIES उत्तर प्रदेश जौनपुर राष्ट्रीय लखनऊ

जौनपुर में प्रधानमंत्री मोदी बोले- भाजपा नीति, नीयत, निष्ठा पर काम करने वाली पार्टी


जौनपुर, । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। पीएम मोदी ने गुरुवार को जौनपुर के टीडी कालेज में जनसभा को संबोधित कर भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करने के साथ भाजपा तथा अन्य पार्टियों के काम के तरीके से भी अवगत कराया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लम्बे समय से ही नीति, नीयत तथा निष्ठा पर काम करने वाली पार्टी है। भाजपा ने सबका साथ लेकर सभी का विकास किया।

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाला और प्रधानमंत्री का स्वागत करने के साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर केन्द्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद, सांसद बीपी सरोज, राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी के साथ जौनपुर जिले की सभी विधानसभा सीट के प्रत्याशी थे।

सातवें चरण में नौ जिलों की 54 विधानसभा सीटों के लिए वाराणसी सहित सोनभद्र, मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़, मीरजापुर, भदोही, चंदौली, जौनपुर में सात मार्च को मतदान होना है।