Latest News झारखंड रांची

झारखंड: कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने देवघर में की पूजा, बिफरे BJP सांसद ने NSA लगाने की मांग


झारखंड के मधुपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है. पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले कर रहा है. बुधवार को जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा की. इसकी तस्वीर सामने आते ही बवाल शुरू हो गया है. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने इसको लेकर इरफान अंसारी पर जमकर हमला बोला और विवादास्पद बयान तक दे डाला.

दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जिस तरह काबा में गैर मुस्लिम प्रवेश नहीं कर सकता है, ठीक इस तरह बैद्यनाथ मंदिर गैर हिंदू प्रवेश नहीं कर सकता है. उन्होंने बैद्यनाथ मंदिर में इरफान अंसारी प्रवेश को लेकर सवाल उठाए. साथ ही कहा कि झारखंड के चीफ सेक्रेटरी से बात कर जिले के उपायुक्त और एसपी की बर्खास्तगी के साथ कार्रवाई की मांग करूंगा. उन्होंने विधायक इरफान अंसारी पर रासुका लगाने की भी मांग की.

मंदिर में पूजा कर बाहर निकले इरफान अंसारी से जब इसको लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने निशिकांत दुबे पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि निशिकांत दुबे का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है जिसका इलाज मैं कर सकता हूं. निशिकांत अगर यहां रहे तो आपसी सौहार्द बिगाड़ देंगे. बाबा मंदिर में प्रवेश पर इरफान अंसारी ने कहा कि मैं बचपन से बाबा मंदिर जा रहा हूं और बाबा भोले का आशीर्वाद मेरे साथ है. जब-जब चुनाव आया है मुझे बाबा भोले का आशीर्वाद मिला है और मैं जीता भी हूं. निशिकांत कौन होते हैं मुझे बाबा से दूर करने वाले? इनका काम सिर्फ हवाबाजी है.