News TOP STORIES बंगाल

झारग्राम रैली में ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर कंज, बोलीं- हमें नहीं मिल रही कोरोना वैक्सीन


जैसे-जैसे बंगाल में चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे नेताओं के जुबानी तीर भी तेज हो चले हैं। बंगाल (Bengal) में टीएमसी और भाजपा (BJP TMC) के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है। इसी बीच सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने झारग्राम में एक रैली को संबोधित किया और मोदी सरकार पर तंज कसा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल के झारग्राम के लालगढ़ और गोपी वल्लभपुर में ममता की रैली हो रही है। तो वहीं योगी आदित्यनाथ की आज असम में 3 रैलियां होने वाली हैं। जिसके बाद शाम को टीएमसी घोषणापत्र जारी कर सकती है।

प्रकाश जावडेकर का ममता बनर्जी पर हमला

ममता बनर्जी ने झारग्राम की रैली के दौरान मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हमें कोरोना की वैक्सीन नहीं मिल रही है। साथ ही कहा कि टीएमसी पार्टी हर धर्म का सम्मान करती है। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने इशारों इशारों में ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि बंगाल में ममता दीदी के इशारे के बिना कुछ नहीं होता है, ममता के दिशा निर्देश पर ही टीएमसी के गुंडों ने आंबेडकर सम्मान यात्रा पर हमला और तोड़फोड़ की।

ममता के बयान पर चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक बयान पर चुनाव आयोग ने जवाब दिया और बंगाल चुनाव आयुक्त सुदीप जैन ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा कि चुनाव आयोग की छवि को खराब न करें। चुनावों को निष्पक्ष तरीके से कराने के लिए लगातार काम किया जा रहा है। इसके लिए लगातार राजनीतिक दलों से भी बात की जा रही है। आयोग इस स्थिति को बनाए रखता है कि वे किसी भी राजनीतिक दल के साथ निकटता के लिए खड़ा होना पसंद नहीं करेगा।