पटना

टीकाकरण में बिहार लगातार सबसे आगे : नीतीश


दरभंगा। बिहार में 2 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होना है। तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में सीएम नीतीश कुमार ने उपचुनाव में चुनाव प्रचार के लिए  कुशेश्वरस्थान विधानसभा के मसान खोन के मैदान में पहुंचे। कुशेश्वरस्थान विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी अमन हजारी के पक्ष में वोट डालने की सीएम नीतीश कुमार ने जनता से अपील की।

कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधी पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाम लिए बगैर लालू यादव के शासन काल की याद दिलाते हुए अपने शासनकाल की तमाम उपलब्धियां बताई।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि कोरोना टीकाकरण में बिहार लगातार सबसे आगे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान हमलोग लगातार काम करते रहे लेकिन जरा उन से आपलोग पूछिए कि आपदा के वक्त वो कहॉ गायब हो गए थे। सीएम नीतीश कुमार ने जनता से बिना नाम लिए विरोधी से सवाल पूछने के लिए आग्रह किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शासनकाल की तमाम उपलब्धियां बताई साथ ही उन्होंने लालू यादव के शासन काल की याद भी दिलाते दिखे। उन्होंने कहा कि जो लोग ये कहते हैं कि पढ़ाई व शिक्षा को लेकर हमलोगों ने कुछ नहीं किया, तो जरा उनसे पूछिए कि हमारे शासन से पहले उनको जब जनता ने मौका दिया था तब शिक्षा की क्या स्थिति थी, ये जरा बता दें। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए नाम लिए बगैर विरोधियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जनता ने जब भी हमें मौका दिया हम काम किए हैं और करेंगे.. लेकिन यहाँ कुछ लोगों को काम से कोई लेना देना नहीं, सिर्फ कमाई से मतलब रहता है।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जितन राम मांझी, बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी, जल संसाधन मंत्री संजय झा,  राज्य सभा सांसद राम नाथ ठाकुर, मंत्री जीवेश मिश्रा, मो. फातमी, बेनीपुर विधायक सह जेडीयू जिलाध्यक्ष अजय चौधरी सहित तमाम एनडीए के वरिष्ठ नेता व विधायक मौजूद रहे।