Latest News खेल

टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ी, युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी हुए कोरोना संक्रमित


  1. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी आइसोलेशन प्रोटोकॉल के कारण आखिरी दो टी20 नहीं खेल सके थे और भारत ने वह सीरीज 1-2 से गंवा दी.

भारत और श्रीलंका के बीच वन डे और टी20 सीरीज खत्म हो गई है. इस बीच खबर आई है कि टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले कृणाल पंड्या के संक्रमित होने की खबर आई थी.

भारतीय क्रिकेट टीम छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज खेलने के बाद श्रीलंका से रवाना हो गई. लेकिन हरफनमौला कृणाल पंड्या कोरोना संक्रमण के कारण कोलंबो आइसोलेशन में रहेंगे. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी आइसोलेशन प्रोटोकॉल के कारण आखिरी दो टी20 नहीं खेल सके थे और भारत ने वह सीरीज 1-2 से गंवा दी. आठ खिलाड़ी कृणाल से करीबी संपर्क में आने के कारण आइसोलेशन में थे.

श्रीलंका ने सीरीज 2-1 से जीती
श्रीलंका क्रिकदेट टीम ने गुरुवार को कोलंबो में खेले गए तीसरे और सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में टीम इंडिया को 7 विकेट से हरा दिया था. इसके साथ मेजबान टीम ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारत ने इससे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान टीम को 2-1 से हराया था. भारत ने पहले मैच 38 रनों से जीतकर 1-0 की लीड ली थी लेकिन मेजबान टीम ने दूसरा मैच चार विकेट से जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली थी.