Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

ऑस्ट्रेलिया में कार दुर्घटना में आंध्र प्रदेश के छात्र की मौत


 कैनबरा | ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में एक कार के पेड़ से टकरा जाने से आंध्र प्रदेश के 27 वर्षीय छात्र साई रोहित पलाडुगु की मौके पर ही मौत हो गई। हेराल्ड सन की रिपोर्ट के अनुसार, चित्तूर जिले के पोलकला येलमपल्ली गांव का निवासी पलाडुगु 2017 में स्टडी के लिए ऑस्ट्रेलिया आया था।

विक्टोरिया पुलिस का मानना है कि कार 3 नवंबर को गॉलबर्न वैली हाईवे पर उत्तर की ओर जा रही थी। इस दौरान बैलेंस बिगड़ने पर ह्यूम फ्रीवे इंटरचेंज के पास एक पेड़ से टकरा गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि टक्कर किस समय हुई थी। एनसीआर रिव्यू की रिपोर्ट में कहा गया है कि जांचकर्ता किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जिसने घटना को देखा हो या जिसके पास वाहन का डैशकैम फुटेज हो। वह क्राइम स्टॉपर्स से संपर्क करें।

दोस्तों ने कहा कि पलाडुगु अपनी मां की मदद करने और एडुकेशन लोन को चुकाने के लिए भी काम कर रहा था। उसके पिता नहीं थे, और वह अपने घर में अकेला कमाने वाला था। एसबीएस तमिल ने बताया कि उनके परिवार का समर्थन करने के लिए, एक फंडरेजर के माध्यम से 65,000 डॉलर से अधिक जुटाए गए हैं, जो कि तेलुगु एसोसिएशन ऑफ ऑस्ट्रेलिया द्वारा किया जा रहा है।