Latest News खेल

टीम इंडिया में चल रही ‘गलाकाट’ प्रतियोगिता, आलराउंडर बोले- अपनी जगह बचाने के लिए कुछ भी करूंगा


नई दिल्ली, । इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बतौर ओपनर विस्फोटक पारी खेलने वाले वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया तक का सफर तय किया। धमाकेदार पारी खेलते हुए चयनकर्ताओं को प्रभावित कर भारतीय टीम में इस खिलाड़ी ने अपनी जगह बनाई। टीम में उनको नीचले क्रम में बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है जिसको लेकर वो खुश हैं। वेंकटेश ने साफ किया टीम में जगह मिलना मुश्किल है क्योंकि एक दो नहीं पीछे सैंकड़ो खिलाड़ी इंतजार में खड़े हैं।

कटेश बतौर आलराउंडर टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। वह मध्यम गति से गेंदबाजी करते हैं और विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई हालिया सीरीज में उन्होंने चयनकर्ताओं के भरोसे को सही साबित करते हुए कुछ उपयोगी पारी खेली। मुश्किल हालात में रन बनाए और टीम को जीत तक पहुंचाया।

हार्दिक के तुलना पर वेंकटेश बोले, “एक क्रिकेटर के तौर पर मेरे अंदर हार्दिक पांड्या के लिए जो उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए किया है उसको लेकर बहुत ज्यादा सम्मान है। वह बहुत ही कमाल रहे हैं। मैं हार्दिक भाई का बहुत बड़ा प्रसंशक रहा हूं। ऐसी तुलना की जानी तो बहुत ही आम सी बात है, लेकिन मैं इन सब चीजों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता हूं।”