Latest News मनोरंजन

एक्टर विनीत कुमार सिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा से की शादी


नई दिल्ली, । एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीज़न चल रहा है। टीवी स्टार्स से लेकर, फिल्म स्टार्स तक के घर शहनाई बच रही है या बजने वाली है। इसी बीच ‘मुक्काबाज़’ एक्टर विनीत कुमार सिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमरे से शादी कर ली है। विनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज़ शेयर की है। विनीत और रुचिरा ने शादी 29 नवंबर को ही कर ली थी, लेकिन अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी आज शेयर की है।

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो वेडिंग फोटोज़ शेयर की हैं। पहली फोटो में विनीत और अपनी पत्नी अग्नि के सामने बैठे हुए हैं और दूसरी फोटो में दोनों साथ में खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने प्यारा से कैप्शन में लिखा है। विनीत ने लिखा, ‘29/11/2021…तुम्हारा हाथ पकड़कर मैं इतनी दूर आ गया। तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर बहुत खुशनसीब महसूस कर रहा हूं रुचिरा। इतना प्यार और दुआएं देने के लिए आप सभी का शुक्रिया’।

चिरा ने भी इसी कैप्शन के साथ ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। विनीत और रुचिरा की फोटोज़ पर कमेंट कर उनके सेलेब्स दोस्त उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। फिल्म अभिनेत्री अहाना कुमरा ने विनीत की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘विनीत….रुच…दोनों को बहुत-बहुत मुबारक’।