Latest News मनोरंजन

 टीवी एक्टर अभिनेता अनिरुद्ध दवे की हालत में मामूली सुधार, परिवार ने ली राहत की सांस


जाने-माने टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे को हाल ही में कोरोना के संक्रमण के चलते भोपाल के चिरायु अस्पताल में आईसीयू वॉर्ड में दाखिल कराया गया था जहां उनकी तबीयत काफी नाजुक बनी हुई थी. मगर अब एबीपी न्यूज़ को जानकारी मिली है कि अनिरुद्ध दवे की हालत में पहले के मुकाबले थोड़ा सुधार हुआ है.

अनिरुद्ध दवे के बेहद करीबी दोस्त मोहित डागा ने एबीपी न्यूज़ से फोन पर खास बातचीत करते हुए कहा, “अनिरुद्ध के फेफड़ें कोरोना से 75 फीसदी तक संक्रमित हो गये थे. मगर अब उनका संक्रमण पहले के मुकाबला थोड़ा कम हुआ है. पहले उनका सीटी स्कोर 21/25 था जो अब थोड़ा बेहतर होकर 17/25 हो गया है. अनिरुद्ध का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि अगर अगर अगले 4-5 दिनों तक इसी तरह से अनिरुद्ध का सीटी स्कोर घटता रहा तो वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे. अनिरुद्ध को लगातार ऑक्सीजन भी दी जा रही है.”

मोहित डागा ने एबीपी न्यूज़ को आगे कहा, “भोपाल में एक वेब की शूटिंग के दौरान जब अनिरुद्ध बीमार पड़े थे तो वो जिस होटल में रहे थे, वहीं पर वो क्वारंटीन हो गये थे मगर फिर सीटी स्कैन के जरिए पता चला कि उनके फेफड़े बुरी तरह से कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. बिगड़ी हालत को देखते हुए उन्हें एक अस्पताल से शिफ्ट कर भोपाल के चिरायु अस्पताल में दाखिल कराया गया.”