Latest News खेल राष्ट्रीय

टी20 विश्व कप में खेली ऐसी पारी की कोच ने कर दी मांग, “रिटायरमेंट से वापस आ जाओ बेन स्टोक्स


नई दिल्ली, । टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में बेहतरीन पारी खेलने वाले बेन स्टोक्स की वनडे में वापसी की मांग उठने लगी है। उनके बेहतरीन फॉर्म को देखते हुए इंग्लैड टीम चाह रही है कि अगले साल होने वाले एकदिवसीय विश्व कप में बेन स्टोक्स खिताब का बचाव करने में मदद करें। ऐसे में इंग्लैंड के कोच ने कहा कि उनका स्वागत किया जाएगा।

अंग्रेजी मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट ने कहा, “जब उन्होंने अपने वनडे संन्यास के बारे में मुझसे बात की, तो मैंने जो पहली बात कही, उनमें से एक यह थी कि मैं उनके द्वारा किए गए किसी भी फैसले का समर्थन करूंगा, लेकिन मैंने उनसे कहा कि उन्हें रिटायर होने की जरूरत नहीं है, वह थोड़ी देर के लिए एकदिवसीय क्रिकेट न खेंले और यह भी कहा था कि आप जब चाहें, टीम को ज्वाइन कर सकते हैं।

कोच ने की वापस आने की अपील

मैथ्यू मॉट ने आगे कहा कि, “सन्यास वापसी का फैसला उनका होगा, लेकिन हम चाहेंगे कि वह वनडे टीम में वापस आ जाएं। क्योंकि अगले साल विश्व कप होने जा रहा है। उनके होने से टीम को मजबूती मिलेगी।”

बता दें कि इसी साल जुलाई में बेन स्टोक्स ने एकदिवसीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। उन्होंने तीनों फॉर्मेट खेलने के दौरान बढ़े वर्क लोड का हवाला देते हुए सन्यास लिया था। हालांकि, टीम अब चाहती है कि वह एकदिवसीय टीम में एकबार फिर वापस आ जाएं।