Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, ड्राइवर की आंख लगने से हुआ हादसा


फिल्लौर: पंजाब में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोगों की छोटी सी गलती उनकी जिंदगी पर ही भारी पड़ रही है। इसी कड़ी में जालंधर के फिल्लौर में सोमवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग भी घबरा गए।

नकोदर से फिल्लौर की तरफ आ रही थी इनोवा कार

इस मौके राहगीरों ने बताया कि ट्रक फिल्लौर से नकोदर की तरफ जा रहा था। वहीं इनोवा कार नकोदर से फिल्लौर की तरफ आ रही थी। जानकारी के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह 11 बजे नूरमहल रोड पर हुआ। इनोवा के ड्राइवर ने घटना संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि उसकी आंख लग गई थी और सेहत भी ठीक नहीं थी। इसी कारण यह भयानक हादसा हुआ।

घायलों को फिल्लौर के निजी अस्पताल में करवाया गया दाखिल

इनोवा कार सवार घायल कुलविंदर सिंह, हरलीन कौर और ड्राइवर विजय कुमार को फिल्लौर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं गंभीर घायलों को लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार नकोदर में शादी समारोह में शामिल होकर वापस लुधियाना लौट रहा था।

दो महिलाओं ने रास्ते में ही तोड़ा दम

दूसरी तरफ हादसे में घायल बलबीर कौर और हरभजन कौर ने लुधियाना के अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ड्यूटी अफसर बलजीत सिंह ने गाड़ी को साइड करवाकर सड़क को फिर से शुरू करवा दिया है, ताकि लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो।