News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

ट्विटर और केन्द्र सरकार में ब्लू टिक पर हुई तकरार के बीच राहुल गांधी ने ऐसे ली चुटकी


  • केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर भी केन्द्र पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने ट्वीट किया- कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है. पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और केन्द्र सरकार के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार विवाद चला आ रहा है. इस बीच, दो दिन पहले उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के साथ ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत आरएसएस के कुछ अन्य नेताओं के ट्विटर एकाउंट से ब्लू टिक हटाने पर कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को चुटकी ली. हालांकि, ट्विटर ने ब्लू टिक हटाने के बाद फिर से ब्लू टिक को कुछ घंटों के बाद ही बहाल कर दिया था.

राहुल का ब्लू टिक हटने पर तंज

राहुल गांधी ने सोमवार को हैशटैग नो वैक्सीन नो वेकैंसी का इस्तेमाल करते हुए लिखा- “सिर्फ ब्लू टिक.” जाहिर तौर पर राहुल गांधी का तंज इस बात को लेकर हो सकता है कि ऐसे वक्त में जब देश में कोरोना वैक्सीन की किल्लत है वैसे में ब्लू टिक पर विवाद बना हुआ है.

तेज की कीमतों पर राहुल का निशाना

इससे पहले, राहुल गांधी ने बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर भी केन्द्र पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने ट्वीट किया “कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है. पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा. टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं.”