Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ वाराणसी

डाक्यूमेंट्री फिल्म काली की निर्देशक लीना से अनूप जलोटा नाराज,


वाराणसी, । इन दिनों फ‍िल्‍मों के जरिए आस्‍था पर हमला करने वाले कलाकारों और निर्देशकों से बालीवुड ही असहमत नजर आ रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को वाराणसी पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा काली वृत्‍तचित्र फ‍िल्‍म की निर्देशक लीना से काफी नाराज नजर आए और उन्‍होंने इस बाबत नाराजगी जाहिर करते हुए फ‍िल्‍म के जरिए घटिया प्रचार करने का आरोप लगाया है। 

भजन सम्राट अनूप जलोटा शनिवार को वाराणसी में अपने निजी कार्यक्रम के सिलसिले में पहुंचे हुए थे। इस दौरान एक पूजन -सामग्री के शो रूम का उन्होंने उद्घाटन किया। इस दौरान प्रेस से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि पहली बार जब लीना ने पोस्टर बनाया तो मुझे लगा कि वह अपनी फिल्म की सस्ते प्रचार के लिए ऐसा कर रही हैं। चीप पब्लिसिटी के लिए बहुत से लोग ऐसी बेहूदी हरकतें करते हैं। पागल लोग तो ऐसी हरकते ही हैं, करते रहें।

फ‍िल्‍म ऐसे लोग बनाते रहे हैं और अपने जैसे लोगों को बताते- दिखाते रहें। लेकिन, बाद में उसने जब दोबारा ऐसा किया तब पक्का हो गया कि वह पागल है। लीना को इस कार्य के लिए सबसे खराब पागलखाने में जगह दिला देनी चाहिए। टीएमसी सांसद की ओर से लीना का खुले मंच से समर्थन पर अनूप जलोटा ने कहा कि आप उसे गलत कहिए। ज्ञानवापी में शिवलिंग आकृति मिलने पर अनूप जलोटा ने कहा कि वहां भी एक भव्य मंदिर बनना चाहिए। कुछ लोगों द्वारा शिवलिंग को लेकर अभद्र भाषा पर जलोटा ने कहा कि हमें विचलित नहीं होना चाहिए। बुद्ध ने भी हमें यही संदेश दिया है। हिंदू बहुत ताकतवर है, मगर सहनशील भी है।