Latest News मनोरंजन

डिजिटल स्पेस में उतरीं Kangna Ranaut, लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका का लोगो


  • सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज से सुर्खियों में छाई रहने वाली कंगना रनौत अब अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है. इसके लिए हाल ही में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो लॉन्च किया है.

कंगना रनौत बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों के साथ-साथ एक कामयाब प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. लगातार विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत ने करियर में एक और आयाम जोड़ लिया है. दरअसल कंगना रनौत ने प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी कर ली है. कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो भी जारी किया है. इसके साथ ही कंगना जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक शानदार प्रोजेक्ट की शुरुआत करने जा रही हैं.

 टिकू वेड्स शेरू  होगी पहली फिल्म

कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्मस के बैनर तले अगले प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली है. कंगना रनौत प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी अगली फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ को लेकर आने वाली हैं. ये फिल्म एक लव स्टोरी और व्यंग्य पर आधारित होगी. इस फिल्म के जरिए कंगना डिजिटल स्पेस में उतरने जा रही हैं. शनिवार को ही कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो लॉन्च किया है.