News TOP STORIES उत्तर प्रदेश लखनऊ

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया- आखिर आवास पर क्यों पहुंचे थे सीएम योगी आदित्यनाथ


  • केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमारे मुख्यमंत्री हैं और पार्टी कार्यकर्ता के नाते सीएम का स्वागत करता हूं. कल उन्होंने बेटे और बहू को आशीर्वाद दिया.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल बनना शुरू हो गया है. राज्य में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी की लखनऊ से लेकर दिल्ली तक बैठकें चल रही हैं. बीते दो दिन भी लखनऊ में बीजेपी की हाईलेवल बैठकों का दौर चलता रहा. इस बारे में पूछे जाने पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2022 के चुनाव में जब ईवीएम खुलेगी तो चर्चा का परिणाम दिख जाएगा.

बीजेपी की बैठक से यह जानकारी आई थी कि उसमें पार्टी के संकल्प पत्र पर चर्चा की गई है. इसे लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ”हमने अबतक सारे वादे पूरे किए हैं. अगर कुछ शेष है तो चुनाव से पहले सारे वादे पूरे कर देंगे.” निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद द्वारा डिप्टी सीएम का चेहरा बनाए जाने की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि ”पार्टी नेतृत्व तय करेगा कि किसे क्या बनाना है.”

पार्टी कार्यकर्ता के नाते सीएम का स्वागत करता हूं- केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर पहुंचे थे. इसे लेकर डिप्टी ने कहा कि ”वो हमारे मुख्यमंत्री हैं और पार्टी कार्यकर्ता के नाते सीएम का स्वागत करता हूं. कल उन्होंने बेटे और बहू को आशीर्वाद दिया. इसे बिना मतलब ही राजनीति से जोड़कर देखा जाने लगा.”

केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि ”उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर एक बार फिर बहुमत की सरकार बनाएंगी.” उन्होंने कहा कि ”2017 में यूपी में जो इतिहास रचा गया था वह एक बार फिर दोहराया जाएगा.”