Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

प्रदर्शनकारियों की जिद के बीच भाजपा गाजियाबाद में 26 नवंबर को निकालेगी ट्रैक्टर रैली


  1. नई दिल्ली/गाजियाबाद । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीनों नए केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी अब किसानों को पार्टी से जोड़ने की तैयारी में जुट गई है। इसके लिए ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। उधर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आश्वासन के बाद भी दिल्ली-उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बार्डर पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा बरकरार है।  ऐसे में इस रैली को प्रदर्शनकारियों की जिद से भी जोड़कर देखा जा रहा है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, आगामी 26 नवंबर को गाजियाबाद में नवयुग मार्केट, मोदीनगर और लोनी से रैली निकाली जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के गाजियाबाद के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है कि नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करने के ऐलान के बाद किसानों के प्रदर्शन का अब कोई औचित्य नहीं बचा है। यह ठीक बात नहीं हैकि कृषि कानूनों के वापस लिए जाने के बाद भी सिर्फ जिद के लिए किसान प्रदर्शनकारियों ने यूपी गेट पर कब्जा रखा है।

संजीव शर्मा ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर के चारों बार्डर (शाहजहांपुर, टीकरी, सिंघु और गाजीपुर) पर किसान प्रदर्शनकारियों के रास्ता रोकने के चलते पिछले एक साल से आमजन परेशान हैं, इसीलिए भाजपा ट्रैक्टर रैली निकालकर बताएगी कि किसान यहां हैं और यूपी गेट पर जमे लोग किसानों की छवि बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।