Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

डॉक्टर ने कहा- पीएम से कहिए मुझे विश करें बर्थडे, थोड़ी देर बाद आया मोदी का जवाब


  1. नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी पूरी कोशिश रहती है कि वह अपने समर्थकों और चाहने वालों से जुड़े रहें. मंगलवार को भी पीएम ने कुछ ऐसा ही किया. दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने ख्वाहिश की थी कि पीएम उसे जन्मदिन की बधाई दें. दरअसल, @dextrocardiac1 नाम के यूजर को अजीत दत्त ने जन्मदिन की बधाई दी थी. इसके जवाब में डेक्सट्रो ने लिखा- ‘शुक्रिया अजीत. कृपया पीएम से भी अपील करें कि वह डेक्स्ट्रो दिवस पर पीएम भी मुझे शुभकामनाएं दीं.’ जानकारी के मुताबिक यूजर पेशे से डॉक्टर हैं.

इसके बाद पीएम ने ट्वीट किया, ‘हैप्पी बर्थडे. या आप इसे जैसा कह रही हैं- डेक्स्ट्रोदिवस’ इसके बाद यूजर ने ट्वीट किया- बहुत-बहुत धन्यवाद सर. एक अन्य ट्वीट में पीएम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर ने कहा- ‘दोस्तों मैं सबसे खुशनसीब ज़िंदा इंसान हूं.’

पीएम का ट्वीट वायरल हो गया
पीएम द्वारा किए गए ट्वीट को अब तक साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं और 42 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पसंद किया. यूजर ने जहां मंगलवार दोपहर 2.11 बजे ट्वीट किया तो वहीं पीएम का रिप्लाई शाम 4.19 बजे आया.