Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र

ड्रग्स से केक बनाने वाली बेकरी का पर्दाफाश, मामले में 1 डॉक्टर गिरफ्तार,


  • मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीती रात एक ऐसी केक बेकरी का पर्दाफ़ाश किया, जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल कर केक बनाया जा रहा था. इस मामले में एनसीबी ने एक सायकोलॉजिस्ट डॉक्टर को गिरफ़्तार किया है. इसके अलावा एक सप्लायर की भी गिरफ्तारी हुई है.

गिरफ़्तार डॉक्टर का नाम रहमिन चरमिया है, जिसकी उम्र महज़ 25 साल है, चरमिया अपने कॉलेज के दिनों से ही इस तरह से ड्रग्स बनाने की बेकरी चलाया करता था. एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया की हमें जानकारी मिली थी कि इस तरह से ड्रग्स का इस्तेमाल कर तीन तरह के केक बनाए जा रहे हैं, जिसे बड़ी बड़ी पार्टियों में सप्लाय किया जाता है.

उन्होंने कहा कि जानकारी मिलने के बाद मुंबई के माझगांव इलाके में ट्रैप लगाकर हमने इसकी दुकान में छापा मारा और आरोपी को कऱीब 10 किलोग्राम हशिश ब्राउनी के साथ गिरफ़्तार किया.

चरमिया ने बताया कि वो ड्रग्स से जुड़ी कई सीरीज़ देखा करता था, जिसमें ड्रग्स से जुड़ी नई नई चीजों के बारे में जानने को मिलता और फिर कैसे खुद को बचाया जाता है, यह भी पता चलता था जिसके बाद से ही इसने ड्रग्स का इस्तेमाल कर केक बनाना सीखा और बचना शुरू किया. चरमिया मुंबई के एक बड़े अस्पताल में बतौर साइकोलॉजिस्ट काम भी करता था. समीर वानखेड़े ने बताया की ये तीन तरह के केक बनाता था और ऑर्डर के हिसाब से उस ड्रग्स की डिलीवरी करता था.