Latest News नयी दिल्ली

तमिलनाडु चुनावः अन्नाद्रमुक एमएलए के ड्राइवर के घर आयकर विभाग का छापा, 1 करोड़ कैश बरामद


आयकर विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के अधिकारियों ने तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक विधायक आर. चंद्रशेखर के ड्राइवर अलगरासामी के ठिकानों पर छापेमारी की। चंद्रशेखर तमिलनाडु के त्रिची जिले में मनाप्पराई निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

अलगरासामी पिछले नौ वर्षों से विधायक के साथ काम कर रहे हैं। कोविलपट्टी गांव के थंगापंडी और मुरुगनंथम में विधायक के दो अन्य सहयोगियों के आवासों पर भी छापे मारे गए। आयकर विभाग टीम ने एक करोड़ रुपये जब्त किए।

सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध कर चोरी के मामले में छापेमारी आज सुबह शुरू हुई। चंद्रशेखर तमिलनाडु के त्रिची जिले में मनाप्पराई निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। आईटी अधिकारियों ने कहा कि बेहिसाब धन 500 रुपये के नोट के रूप में इकट्ठा किया गया था।

मणपाराई विधान सभा क्षेत्र का 2008 से प्रतिनिधित्व करने के बाद चंद्रशेखर अब यहां फिर से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं। मणिथानेया मक्कल काची (MKM) के प्रदेश महासचिव पी. अब्दुल समद, चंद्रशेखर के खिलाफ द्रमुक गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद से तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों से भारी धनराशि जब्त की जा रही है। आयकर और प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने 15. मार्च (आईएएनएस) के मक्कल नीडि माईम (एमएनएम) के कोषाध्यक्ष के आवास और कार्यालय से 11.5 करोड़ रुपये की राशि जब्त की थी।