Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तमिलनाडु: बीच सड़क पत्नी को चाकू से गोदता रहा पति, पब्लिक देखती रही


नई दिल्ली, । तमिलनाडु में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने सरेराह अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

हैरान कर देने वाला ये मामला वेल्लोर के पेरियावरिगम इलाके की है। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में आरोपी शख्स अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार करता दिख रहा है। इस दौरान वहां से लोग गुजर रहे हैं, लेकिन किसी ने महिला को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई। आरोपी पति महिला पर चाकू से सात बार वार करता है और फरार हो जाता है। बुरी तरह घायल महिला सड़क पर ही गिर जाती है और फिर लोगों की भीड़ जुटती है।

घर लौटते वक्त किया हमला

महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान पुनीता के रूप में हुई है। पुनीता एक निजी जूता कंपनी में काम करती थी। जानकारी के अनुसार, पुनीता सोमवार रात कंपनी से घर लौट रही थी। तभी उसका पति जयशंकर वहां आ गया और चाकू से हमला कर दिया।

सात बार चाकू से वार

हमले से पहले पुनीता और जयशंकर के बीच बहस भी हो रही है। ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। जयशंकर ने अपनी पत्नी पर सात बार चाकू से हमला किया। जयशंकर के जाने के बाद कुछ लोग पुनीता के पास आते हैं और उसे सरकारी अस्पताल लेकर गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।