Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तमिलनाडु: IIT मद्रास कैंपस में मिला गेस्ट लेक्चरर का जला हुआ शव


  • आईआईटी मद्रास कैंपस में गुरुवार को एक 20 साल के आसपास के व्यक्ति का शव मिला. शव आंशिक रूप से जल गया था. मृतक की पहचान उन्नी कृष्णन नायर के रूप में हुई है. वो आईआईटी मद्रास में गेस्ट लेक्चरर के साथ रिसर्च स्कॉलर के रूप में काम करता था. शुरुआती जांच से पता चलता है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है, क्योंकि पुलिस को उसके कमरे में उसकी एक किताब से एक सुसाइड नोट मिला है.

नायर केरल का रहने वाला था और उसके पिता इसरो के साथ काम करते थे. छात्रों को गुरुवार रात करीब आठ बजे कैंपस के अंदर हॉकी के मैदान के पास नायर का शव मिला. कोट्टूरपुरम थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए रोयापेट्टा सरकारी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि वो मामले में आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

इसी साल अप्रैल महीने में संस्थान से जुड़ा था गेस्ट लेक्चरर

पुलिस ने कहा कि पीड़ित के चेहरे की त्वचा और कुछ अन्य हिस्से आंशिक रूप से जल गए हैं. पुलिस के अनुसार शव के पास कोई संदिग्ध सामग्री नहीं मिली है. इस बीच आईआईटी-मद्रास ने गेस्ट लेक्चरर की मौत पर एक बयान जारी कर कहा है कि आईआईटी मद्रास कैंपस में कल (गुरुवार) एक दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद घटना हुई. उन्होंने कहा कि गेस्ट लेक्चरर इसी साल अप्रैल महीने में संस्थान से जुड़ा था और वो कैंपस के बाहर रह रहा था.