Latest News मनोरंजन

तमिल फिल्मों के एक्टर विवेक को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में कराया गया भर्ती


चेन्नई: कॉलीवुड यानी तमिल फिल्मों के अभिनेता विवेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें शुक्रवार को हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्हें आननफानन में अस्पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले विवेक ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन भी लगवाया था। विवेक की उम्र 59 साल है। फिलहाल ये साफ नहीं हो सकता है कि अचानक उनकी तबीयत क्यों ऐसे खराब हुई।

अस्पताल में भर्ती है विवेक

शुक्रवार को विवके को हार्ट अटैक आने के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया है । डॉक्टरों के अनुसार, विवेक अभी बेहोश है और उनकी हालत गंभीर है । डॉक्टरों की एक टीम विवेक की हालत पर नजर बनाए हुए हैं । बताया जा रहा कि वैक्सीन लगाने के बाद अगले दिन वे बेहोश हो गए थे , जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

विवेक को गुरूवार को कोरोना वैक्सीन लगी थी

विवेक ने गुरूवार को अपने एक दोस्त के साथ सराकरी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी और ट्वीटर पर ट्वीट करके लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘सरकारी अस्पताल तक लोगों की पहुंच ज्यादा होती है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वैक्सीन पूरी तरह से सेफ है लेकिन वैक्सीन लेने के बाद हमें ये नहीं सोचना चाहिए कि हम बीमार नहीं पड़ेगे । हमें अपना ख्याल तब भी रखना होगा । बस वैक्सीन लेने के बाद कोरोना का खतरा थोड़ा कम हो जाता है।’