News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय लखनऊ

तलाश के बीच माफिया अतीक की पत्नी फरार शाइस्ता का एक और VIDEO आया सामने


प्रयागराज: – माफिया अतीक अहमद की पत्नी उत्तर प्रदेश पुलिस की एक अबूझ पहेली बन चुकी है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम लाव लश्कर के साथ पहुंचती है लेकिन पता चलता है कि माफिया की बेगम यहां से निकल चुकी हैं, फिर नई लोकेशन… वहीं पुलिस की भागदौड़ और अंत में नतीजा शून्य का शून्य।

शाइस्ता और पुलिस के बीच जारी इस चूहे बिल्ली के खेल में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें शाइस्ता बिना बुर्के के नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उमेश पाल हत्याकांड से पहले का है।

इस वीडियो में शाइस्ता परवीन बिना बुर्के के है, वह शादी समारोह में खाना खाते नजर आ रही है। शाइस्ता परवीन के इससे पहले जो भी वीडियो सामने आए हैं उनमें वह बुर्का पहने है। किसी भी वीडियो में उसका चेहरा नजर नहीं आया। यह पहला वीडियो है जिसमें शाइस्ता का चेहरा साफ तौर पर नजर आ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार माफिया की पत्नी एक करीबी रिश्तेदार की शादी में शामिल हुई थी। किसी और विवाह समारोह की एक फोटो भी सामने आई है। इस तस्वीर में शाइस्ता दुल्हनों के बगल में फूलों की माला पहन कर बैठी है।

उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप

अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन पर हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप लगा। 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने असद और शूटर गुलाम को झांसी में मार गिराया। अगले दो दिन बाद 15 अप्रैल को प्रयागराज में कॉल्विन अस्पताल के पास तीन शूटरों ने पुलिस की कस्टडी में रहे माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी।

शाइस्ता पर दर्ज हैं 4 मुकदमे

माफिया अतीक अहमद 100 से अधिक मुकदमों में आरोपी था। जबकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाइस्ता पर 4 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता ने साजिश रची थी और असद व गुलाम को जिले से बाहर भागने में मदद की थी।