Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

तीन तलाक देने की अजब-गजब वजह, पति बोला- पत्नी तुम हो CM Yogi और PM Modi की समर्थक


मुरादाबाद।  :  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में तीन तलाक (Triple Talaq) देने का एक अजब कारण सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Chief Minister Yogi Adityanath) का समर्थक बताते हुए एक साथ तीन तलाक (Teen Talaq) देकर घर से निकाला दिया।

महिला ने मुरादाबाद एसएसपी (Moradabad SSP) के सामने पेश होकर पति पर तीन तलाक देने के साथ ही जेठ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि पति उसे पीएम मोदी मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) का समर्थक बताकर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

गुरुवार को महिला ने एसएसपी हेमंत कुटियाल (SSP Hemant Kutiyal) के सामने पेश होकर शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि सात दिसंबर 2019 को उसका निकाह हुआ था। निकाह में करीब 25 लाख रुपये खर्च किए गए थे। इसके बाद भी ससुराल वाले खुश नहीं थे। वह दस लाख रुपये और मांग कर रहे थे।

इसको लेकर आए दिन ससुराल के लोग प्रताड़ित करते थे। आरोप है कि तीन मार्च 2022 को जेठ ने घर में अकेला पाकर उसे दबोच लिया। इसके बाद कमरा बंद करके दुष्कर्म किया। इस घटना की शिकायत पति से तो उसने मारपीट की। पीड़िता का आरोप है कि चार मार्च 2022 को परिवार के सभी लोग एकत्र हुए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि तूने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की पार्टी को वोट दिया है। तू योगी (Yogi) और मोदी (Modi) के साथ ही भाजपा (BJP) की समर्थक है। तुझे घर में नहीं रख सकते हैं। यह कहकर सभी ने उसे पीट दिया। इसके बाद पति ने उसी समय तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

रिश्तेदारों ने पंचायत करके कई बार समझौता कराने का प्रयास किया, लेकिन ससुराल के लोग नहीं माने। पीड़िता की शिकायत के बाद एसएसपी ने मामले में कोतवाली थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शिकायत पत्र आने के बाद जांच करके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।